लिवरपूल के साथ जो गोमेज़ के कांट्रैक्ट में बढ़ोतरी।

Share this story



जो गोमेज़ ने लिवरपूल के साथ अपना नया कॉन्ट्रैक्ट 2024 तक के लिए साइन किया है और तब तक जो का घर एनफील्ड ही होगा।
वर्ष 2015 में चार्लटन से लिवरपूल £3.5 मिलियन में आए जो गोमेज़, 2015 के बाद से अभी तक लिवरपूल के लिए कुल 59 बार पिच पर उतर चुके हैं और उन्होंने साथ ही कुल छह इंग्लैंड कैप्स भी कमाई हैं।
लिवरपूल की वेबसाइट को जो गोमेज़ ने बताया कि लिवरपूल के साथ ये नई डील को साइन करना उनके लिए बहुत बड़ी बात है। जो गोमेज़ ने कहा, मैं क्लब में पिछले कुछ सालों से हूँ और मेरे पास सुनहरा मौका था कि मैं लिवरपूल के लिए खेल सकूं और महसूस कर सकूं लिवरपूल के लिए खेलना कैसा होता है। मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे मौका मिला और मेरा कॉन्ट्रैक्ट यहां पर बढ़ गया। मुझे लिवरपूल से बेहद प्यार है, मुझे यहां पर खेलना बहुत पसंद है और मे यहां खेलना बहुत पसंद भी कर्ता हूँ और मैं खुश हूँ कि मे अभी कुछ और वर्षो तक यहां समय बिता पाऊंगा और क्लब के साथ खेल पाऊंगा।
21 वर्षीय जो गोमेज़ फिलहाल छह हफ्तों के लिए टीम से बाहर हैं क्यूंकि जो अभी चोटिल हैं, उनकी टाँग में फ्रेक्चर होगया था पिछले बुधवार जब लिवरपूल ने 3-1 से बर्नले को हराया था।
यह जो गोमेज़ की ताज़ी चोट है जो उन्हे लगी जबसे गोमेज़ बतौर 18 वर्षीय खिलाडी एनफील्ड में आए हैं।
अक्टूबर 2015 में, जो गोमेज़ ने एक गंभीर घुटने की चोट का सामना किया था, जिसके चलते जो गोमेज़, लिवरपूल की ओर से प्रीमियर लीग में जो को बाहर करना पड़ा था। और इस वर्ष एडी की चोट के चलते जो गोमेज़ अपनी इंग्लैंड की ड्यूटी भी नहीं निभा पाए थे और इस चोट की वजह से ही जो गोमेज़, लिवरपूल के चैम्पियनस लीग फ़ाइनल से बाहर रहे थे।
जो गोमेज़ ने कहा, मेने अभी तक चार सीज़न मे यहां खेला है, बहुत से उतार चढ़ाव भी रहे लेकिन हर सीज़न मेरे लिए अलग था। हाँ, मैं चाहता था कि इतनी नाकामयाबीया नहीं मिलनी चाहिए थी लेकिन जब आप खेलते हैं तो नाकामयाबी आपकी राह में आती ही हैं और वो आपकी कहानी का एक हिस्सा बन जाती हैं, लेकिन मेने बहुत सीखा।

Leave a comment