ओले गुन्नार सोल्जर होंगे मेनचेस्टर यूनाइटेड के नए प्रबंधक।

Share this story



गुरुवार की सुबह मेनचेस्टर यूनाइटेड के अभ्यास सत्र से पहले कैरिंगटन पहुंचे ओले गुन्नार सोल्जर, यह अभ्यास सत्र उनका बतौर प्रबंधक यूनाइटेड के साथ पहला अभ्यास सत्र रहा।
मेनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा जोस मोरिन्हो को हटाए जाने के बाद बुधवार को बोर्ड द्वारा ओले गुन्नार का नाम इस सीज़न के अंत तक बतौर प्रबंधक सुनिश्चित करने के बाद इंग्लैंड पहुंच गए थे ओले गुन्नार सोल्जर।
पूर्व खिलाडी, ओले गुन्नार सोल्जर जिन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने करियर के ग्यारह सीज़न वहां बिताए हैं वो अब क्लब में वापसी कर रहे हैं और इस बार बतौर खिलाडी नहीं, बल्कि बतौर प्रबंधक। इससे पहले भी ओले गुन्नार सोल्जर बतौर प्रबंधक काम कर चुके हैं, उन्होनें अपना कुछ समय बतौर प्रबंधक मोल्डे एफ़के में भी बिताया है। ओले गुन्नार सोल्जर मेनचेस्टर यूनाइटेड के ट्रेनिंग बेस कैरिंगटन में गुरुवार को खिलाडियों और सपोर्ट स्टाफ से मिलने पहुंचे, साथ ही उन्होंने बतौर मैनेजर मेनचेस्टर यूनाइटेड का पहला अभ्यास सत्र भी करवाया। हालाँकि बतौर प्रबंधक ओले गुन्नार सोल्जर मीडिया के सामने पहली बार शुक्रवार को शनिवार से पहले की कार्डिफ यात्रा के पूर्व मीडिया के सामने आ सकते हैं। कार्डिफ उनका एक पूर्व क्लब भी रह चुका है जहां ओले गुन्नार सोल्जर पहले भी मौजूद रह चुके है। ओले गुन्नार सोल्जर के यूनाइटेड से जुड़ने के पहले क्लब प्रीमियर लीग में छठे स्थान पर है और वही, लिवरपूल ग्यारह अंक आगे, पहले स्थान पर है। हालांकि ओले गुन्नार सोल्जर ओल्ड ट्रैफर्ड में मिलने वाली चुनौतियों के लिए खुद और अपनी टीम को तय्यार कर रहे होंगे।
एक इंटरव्यू के दौरान ओले गुन्नार सोल्जर ने कहा कि मेनचेस्टर यूनाइटेड मेरे दिल में बस्ती है और मुझे खुशी है कि मे यहां पर वापस आरहा हूँ और वो भी बतौर प्रबंधक। ओले गुन्नार सोल्जर ने 1999 चैंपियंस लीग के फ़ाइनल में अंतिम गोल कर टीम को जीत दिलाई थी। मैं वाकई में बहुत खुश हूं यहां वापस आकर और यहां मौजूद प्रतिभाशाली खिलाड़ियों और स्टाफ के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक भी हूँ। इस सीज़न के अंत तक ओले गुन्नार सोल्जर मेनचेस्टर यूनाइटेड की देख रेख करेंगे और वहीं बोर्ड एक फूल टाईम मैनेजर की नियुक्ति के लिए जरूरी कदम उठाकर एक नए मैनेजर को मेनचेस्टर यूनाइटेड क्लब संभालने के लिए नियुक्त करेगा लेकिन तब तक, टीम के साथ ओले बने रहेंगे।

Leave a comment